राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 4, 2022, 3:35 PM IST

ETV Bharat / state

Dholpur Road Accident: सड़क किनारे खड़े युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

धौलपुर में नेशनल हाइवे 123 पर तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने युवक को (Youth Hit by Vehicle in Dholpur) टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Dholpur Road Accident
युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,

धौलपुर.सैंपऊ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 123 पर तसीमों कस्बे में रविवार को सड़क किनारे खड़े युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर (Youth Hit by Vehicle in Dholpur) मार दी. गंभीर घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक रामराज (28) पुत्र राजेंद्र निवासी तसीमों एनएच 123 पर सड़क किनारे (Accident at Dholpur NH) खड़ा था. इस दौरान धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी. युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर स्थानीय सैंपऊ थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची.

पढ़ें. dholpur road accident: तेज रफ्तार ट्रक ने चचेरे भाइयों को लिया चपेट में, एक की मौत, दूसरा घायल

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी (Youth died in Accident in Dholpur) में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल रामनाथ मीणा ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details