राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 27, 2019, 7:30 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः NH-11 पर हुए सड़क हादसे में मृतक की संख्या बढ़कर हुई 4, तीन घायलों की अभी भी हालत नाजुक

धौलपुर के एनएच 11 पर हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बड़कर 4 हो गई है. गौरतलब है कि बीती रात हुए इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई थी. वहीं 12 से अधिक लोग घायल भी हुए थे.

धौलपुर सड़क हादसा, accident update, धौलपुर लेटेस्ट न्यूज, dholpur news, dholpur road accident, road accident dholpur updates, धौलपुर सड़क हादसा ताजा खबर
धौलपुर सड़क हादसा, accident update, धौलपुर लेटेस्ट न्यूज, dholpur news, dholpur road accident, road accident dholpur updates, धौलपुर सड़क हादसा ताजा खबर

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके के एनएच 11 उर्मिला सागर के पास बीती रात हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. पहुंच गई है. एक घायल ने बुधवार जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं तीन घायलों का नाजुक हालत में उपचार किया जा रहा है.

हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 4

गौरतलब है कि बीती रात बाड़ी शहर के ठाकुर पाड़ा मोहल्ले से बस में सबार होकर करीब 60 जने लग्न टीका कार्यक्रम की रश्म अदा करने मुरैना जिले में जा रहे थे. तभी एनएच 11 वी पर उर्मिला सगार के पास सामने से आ रहे बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने बस में टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में 54 वर्षीय श्याम पुत्र दुर्गा प्रसाद 60 वर्षीय लाखनसिंह पुत्र निहाल सिंह और 29 वर्षीय दीपक पुत्र बसंत सिंह की तत्कालीन समय पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढे़ं- धौलपुर: पुलिस और बजरी माफिया के बीच मुठभेड़ में मारे गए लोगों के मामले में सख्त कार्रवाई की मांग

जिला कलेक्टर राकेश जायसवाल ने राजकीय अस्पताल पहुंचकर घायलों के हालात जाना और मृतकों के परिजनों और घायलों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से राहत प्रदान कराने की घोषणा की है. पुलिस ने तीन मृतकों के शव के पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है जबकि चौथें मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details