राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 5, 2021, 5:25 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस का विशेष अभियान, बाइक सवारों और संदिग्ध लोगों से हुई पूछताछ

धौलपुर में क्यूआरटी टीम ने शुक्रवार को बदमाशों एवं संदिग्ध लोगों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. कार्रवाई के दौरान 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने इनकी बाइक भी जब्त की है.

dholpur news, पुलिस का विशेष अभियान
धौलपुर में क्यूआरटी टीम ने चलाया विशेष अभियान

धौलपुर. जिले में क्यूआरटी टीम ने बदमाशों एवं संदिग्ध लोगों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. शहर के गुलाब बाग चौराहे, मचकुंड रोड और संतर रोड सहित शहर के प्रमुख बाजारों में बाइक सवारों और संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने करीब 6 बाइक जब्त कर संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है.

धौलपुर में क्यूआरटी टीम ने चलाया विशेष अभियान

पढे़ं:परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को सूचना पहुंचाने को लेकर नीति बनाए आयोगः राजस्थान हाईकोर्ट

क्यूआरटी टीम प्रभारी लोकेन्द्र सिंह परमार ने बताया एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. शुक्रवार को शहर के गुलाब बाग चौराहे, मचकुंड रोड, जगदीश तिराहे, लाल बाजार, संतर रोड, स्टेशन रोड और नगर परिषद मार्ग पर सघन तलाशी अभियान चलाया. पुलिस ने खासकर युवा बाइक सबारों से गहनता से पूछताछ की.

पढे़ं:कोटा: अतिक्रमण पर चला उपखंड प्रशासन का बुलडोजर, चारागाह भूमि को करवाया मुक्त

उन्होंने बताया शहर में अधिकांश युवा अपराधी बाइक सवार होकर वारदातों को अंजाम देते है. ऐसे में पुलिस ऐसे लोगों पर पैनी नजर रख रही है. शुक्रवार को 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बाइक भी जब्त की है. एसपी के निर्देश पर बदमाशों और अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान लगातार जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में क्यूआरटी के जवान मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details