राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः बाड़ी थाना थानाधिकारी का हुआ फेरबदल, अजय मीणा बने नए थानाधिकारी

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में बाड़ी कोतवाली पर थानाधिकारी अमित शर्मा के स्थान पर नए थानाअधिकारी अजय मीणा ने पदभार संभाला. वहीं पदभार संभालाने के बाद उन्होनें कहा कि बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में फरार चल रहे वारंटियों को गिरफ्तार करना उनकी पहली प्राथमिकता है.

By

Published : Sep 24, 2019, 5:41 AM IST

Police officer reshuffle in Bari Kotwali, bari subdiviosion, dholpur news, बाड़ी उपखंड, धौलपुर न्यूज

धौलपुर.जिले के बाड़ी उपखंड में बाड़ी कोतवाली पर थानाधिकारी अमित शर्मा के स्थान पर नए थानाअधिकारी अजय मीणा ने पदभार संभाला. पदभार संभालने के बाद उन्होनें कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता थाना क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को माकूल बनाने के लिए, बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में फरार चल रहे वारंटियों को गिरफ्तार करना है.

बाड़ी कोतवाली में थानाधिकारी का हुआ फेरबदल

जिससे क्षेत्र के रहने वाले लोगों में पुलिस का विश्वास जगा रहें और अपराधियों में पुलिस का भय पैदा हो, जिससे थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम हो सकें और लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें. वहीं उन्होनें कहा कि मेरी दूसरी प्राथमिकता आए दिन बैंकों के आसपास होने वाली लूट की घटनाओं पर विराम लगाना हैं.

पढ़ेंःधौलपुर: मागों को लेकर छात्रों ने कॉलेज गेट पर लगाया ताला, तहसीलदार को दिया ज्ञापन

इसके साथ ही कस्बे में आए दिन लगने वाले जाम से लोगों को निजात दिलाना. साथ ही थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध जुए, सट्टे और अवैध शराब व्यापारियों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करना है. जिसको लेकर उन्होंने थाने के समस्त अधिकारियों के साथ पुलिस जवानों से बैठक कर थाना क्षेत्र के बारे में जानकारी ली. बता दें कि नए थानाधिकारी अजय मीणा ने पूर्व थाना अधिकारी अमित शर्मा से भी विचार विमर्श किया और सभी थाने के जवानों और अधिकारियों को लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details