राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : पुलिस ने शातिर चोर और नकबजन को किया गिरफ्तार, 18 वर्ष से संगीन मुकदमों में था वांछित

धौलपुर पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 18 वर्ष से फरार चल रहे शातिर नकबजन और चोर को गिरफ्तार कर लिया है. मुखबिर की मदद से पुलिस लंबे समय से फरार चल रहे चोर को पकड़ने में कामयाब रही.

By

Published : Dec 28, 2019, 8:01 PM IST

धौलपुर की खबर, arrested wanted thieves
गिरफ्तार किए गए चोरों के साथ बसईडांग थाना पुलिस

धौलपुर.जिले की बसईडांग थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 18 वर्ष से फरार चल रहे शातिर नकबजन और चोर को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, ये बदमाश लंबे समय से चोरी की संगीन वारदातों में वांछित चल रहा था. जिसे वन विहार रोड से मुखबिर की सूचना पर धर दबोच गया.

18 वर्ष से फरार चल रहे शातिर नकबजन और चोर गिरफ्तार

मामले में बसईडांग थाना प्रभारी कैलाश गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा निर्देश में जिलेभर में बदमाशों, डकैतों, अपराधियों और चोरों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

इसी दौरान थाना पुलिस को सूचना मिली कि पिछले 18 वर्ष से फरार चल रहा शातिर चोर, भूरा पुत्र रामेश्वर निवासी डहरा हैदराबाद जाने की फिराक में है. मुखबिर ने बताया कि चोर, वन विहार रोड पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा है.

पढ़ें:मौत का कुआंः ठीक करने गए थे ट्यूबवेल, ऊपर से मिट्टी भरभराकर गिरी, दो युवकों की मौत

जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस ने टीम गठित कर बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर वन विहार रोड से बदमाश भूरा को दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी से बड़ी चोरी की घटनाओं के भी खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details