राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ईद पर कुर्बानी के लिए ले जा रहे थे 14 ऊंट, पुलिस ने दो तस्करों समेत पकड़ा ट्रक

धौलपुर पुलिस ने ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे 14 ऊंटों से भरे एक ट्रक को पकड़ा. पुलिस ने दो तस्करों को भी हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है ईद पर कुर्बानी के लिए ऊंटों को ले जाया जा रहा था.

By

Published : Jul 17, 2021, 3:51 PM IST

Updated : Jul 17, 2021, 7:01 PM IST

14 ऊंट से भरा ट्रक पकड़ा

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके की हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी ने एनएच 11b पर कार्रवाई करते हुए ऊंटों से भरे हुए एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक के अंदर से 14 ऊंट बरामद किए हैं. पशु तस्कर ट्रक में ऊंटों को भरकर भीलवाड़ा से आगरा ले जा रहे थे. ईद के त्योहार पर इन सभी ऊंटों की कुर्बानी दी जानी थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी प्रभारी होतम सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एनएच 11b पर एक ट्रक त्रिपाल से ढका हुआ आ रहा है. इसके अंदर ठूंस-ठूंस कर ऊंट भरे हुए हैं. कंट्रोल रूम की सूचना पर अवरोधक लगाकर पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी कराई गई. नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने बाड़ी की तरफ से आ रही गाड़ी को रोक लिया. ट्रक से तिरपाल को हटाकर देखा तो 14 ऊंटों को ठूंस-ठूंस कर भरा गया था.

14 ऊंट से भरा ट्रक पकड़ा

पढ़ें-Operation Flush Out : मध्यप्रदेश का स्मैक तस्कर चढ़ा करौली पुलिस के हत्थे...महिला तस्कर भी गिरफ्तार, 20 लाख रुपए की स्मैक जब्त

मौके से पुलिस ने पशु तस्कर 21 वर्षीय सलमान पुत्र यूसुफ निवासी काजीपुरा, जिला बागपत उत्तर प्रदेश एवं 24 वर्षीय बरकत पुत्र जुम्मा कैती पुरा जिला, बागपत उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jul 17, 2021, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details