राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने के 2 आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर पुलिस के 2 पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Dec 15, 2019, 5:13 PM IST

Dholpur police news, Dholpur police arrested two accused of taking 2 policemen hostage, धौलपुर पुलिस न्यूज, धौलपुर न्यूज
पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने के 2 आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने पिछले दिनों रात्रि गश्त के दौरान दो पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर मारपीट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी मध्यप्रदेश बॉर्डर से दो पुलिसकर्मियों को बांधकर बनाकर ले गए थे. जहां आरोपियों ने मारपीट की थी.

पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने के 2 आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया, कि 7 अक्टूबर 2019 को धौलपुर पुलिस के दो सिपाही मध्यप्रदेश बॉर्डर के पास रात्रि गश्त कर रहे थे. इसी दौरान आधा दर्जन बदमाश दोनों पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सराय छोला थाना इलाके में ले गए थे. जहां आरोपियों ने दोनों पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की थी.

यह भी पढ़ें : धौलपुरः पुलिस पार्टी पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

प्रकरण में धौलपुर पुलिस पांच आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी भूरा और बंटी निवासी पिपरई को सराय छोला गांव से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. इस मामले में सुमावली विधायक का पुत्र बंकू भी फरार चल रहा है.

बताया जा रहा है, कि सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर वारदात को अंजाम दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details