राजस्थान

rajasthan

Crime In Dholpur : व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार, ठिकाने बदलकर कर रहा था गुमराह

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 22, 2023, 6:46 PM IST

धौलपुर की निहालगंज पुलिस ने एक व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले चार महीनों से कई बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका है.

extortion demanded criminal was arrested
व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की निहालगंज थाना पुलिस ने एक व्यापारी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. करीब चार माह पूर्व 27 जुलाई को फोन से खाद व्यापारी से बदमाश ने 20 लाख की रंगदारी मांगी थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

हर बार पुलिस को दे जाता था चकमा : थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि 27 जुलाई को मोबाइल के जरिए एक व्यापारी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी न देने की एवज में व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मनोज कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीओ सिटी सुरेश सांखला के नेतृत्व में टीम का गठन किया था. आरोपी ने कई बार व्यापारी को रंगदारी लेने के लिए अलग-अलग जगह पर बुलाया था. व्यापारी को हर बार फोन करने के बाद पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना होती थी, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर हर बार फरार होने में कामयाब हो जाता था.

पढ़ें : Rajasthan : झुंझुनू में फिरौती नहीं देने पर फायरिंग का मामला, आरोपी ने डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में की खुदकुशी

मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई : थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरोपी की पहचान विशाल (26) पुत्र रामभरोषी निवासी मानपुर थाना कौलारी के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि रविवार को मुखबिर की सूचना पर निहालगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details