राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर पुलिस ने शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

धौलपुर के बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोर के कब्जे से पुलिस ने चोरी की हुई बाइक भी बरामद की है.

By

Published : Mar 8, 2020, 11:39 PM IST

rajasthan news, धौलपुर में बाइक चोरी, धौलपुर पुलिस की कार्रवाई, dholpur news
बाइक चोर गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. चोर के कब्जे से पुलिस ने चोरी की हुई बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने थाना क्षेत्र से मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिससे पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी अजय मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले भर में पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में बदमाशों अपराधियों और चोरों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. बाड़ी शहर में लगातार वाहन चोरों की घटनाएं हो रही थी. चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने मुखबिर तंत्र से चोरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

पढ़ेंः6 फुट 2 इंच की मालती चौहान ने महिलाओं के लिए रखी खेल की नींव

थाना इलाके से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी की योजना बनाते हुए शातिर बाइक चोर19 वर्षीय रमाकांत पुत्र मायाराम निवासी कुतुबपुर को हिरासत में लिया है. शातिर बाइक चोर इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. जिसे पुलिस टीम ने वारदात से पूर्व ही घेराबंदी कर दबोच लिया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक बाइक बरामद की है. पुलिस ने बताया आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. पूछताछ और अनुसंधान के दौरान आरोपी से अन्य वाहन चोरी की बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details