राजस्थान

rajasthan

धौलपुर पुलिस ने लूट सहित कई मामलों में फरार 2 वारंटियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2020, 11:08 AM IST

धौलपुर की सैपऊ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 वारंटियों को गिरफ्तार किया है. दोनों वारंटी चोरी, लूट और नकबजनी के मामले में फरार चल रहे थे. अब दोनों वारंटियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

Dholpur news, Dholpur police, warrants arrested
लूट सहित कई मामलों में फरार 2 वारंटी गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 वारंटियों को गिरफ्तार किया है. दोनों वारंटी न्यायालय से चोरी, लूट और नकबजनी के मामले में फरार चल रहे थे, जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

लूट सहित कई मामलों में फरार 2 वारंटी गिरफ्तार

थाना प्रभारी अनूप चौधरी ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश में जिले भर में बदमाशों, अपराधियों, डकैतों और वारंटियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस पिछले 11 माह के अंतर्गत 4 दर्जन से अधिक कुख्यात इनामी डकैत और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए वारंटी महेंद्र पुत्र हरिदास कुशवाहा निवासी शिव नगर पोखरा थाना इलाका निहाल गंज और राजकुमार पुत्र हरी सिंह ठाकुर निवासी अतिरावली थाना इलाका खऊ जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. दोनों वारंटी पिछले कई वर्षों से चोरी, लूट और नकवजनी के मामलों में न्यायालय से फरार चल रहे थे, जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-सीकर: शहीद दीपचंद के नाम पर होगा पैतृक गांव के स्कूल का नामकरण

फिलहाल वारंटियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. इसके बाद वारंटियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details