राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः बिजली की चोरी करने वाले लोगों की अब खैर नहीं, विद्युत निगम के मुख्य अभियंता ने ली बैठक

धौलपुर जिले के विद्युत निगम के वृत अधीक्षण अभियंता कार्यालय के सभागार में शनिवार को वृत के समस्त अभियंताओं की एक बैठक संभागीय मुख्य अभियंता बीएल पचेरवाल द्वारा ली गई.

By

Published : Nov 2, 2019, 10:48 PM IST

People stealing electricity are no longer well, dholpur news, धौलपुर न्यूज

धौलपुर. जिले में विद्युत निगम की बैठक हुई जिसमें मुख्य अभियंता बीएल पचेरवाल मौजुद रहें. बता दें कि बैठक में उन्होंने समस्त विद्युत निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बिजली की चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त करवाई की जाए साथ ही ऐसे उपभोक्ता है जिनके विद्युत मीटर लगे हुए है, लेकिन मीटरों से छेड़छाड़ कर रीडिंग गलत दर्ज हो रही है. ऐसे उपभोक्ताओं को चिन्हित कर विभाग के अधिकारी कार्रवाई करे.

बिजली की चोरी करने वाले लोगों की अब खैर नहीं

उसके अलावा रात्रि में लोग जम्फर डालकर बिजली की चोरी करते है. उनके लिए डिस्कॉम की टीम सक्रीय रहे. विद्युत विभाग की टीम गांव-गांव जाकर उपभोक्ताओं को चोरी से बचने के लिए प्रेरित भी करेगी. वहीं मुख्य अभियंता ने बताया कि विद्युत विभाग की टीम सुबह चार बजे से कार्रवाई शुरू करेगी. उसके साथ रात्रि में भी अलग अलग टीम शहर और गावों में छापेमार कार्रवाई को अंजाम देगी.

पढ़ेंःधौलपुरः NH-123 पर 2 बाइकों में भिड़ंत, 4 घायल

मुख्य अभियंता ने विद्युत निगम के अधिकारियों से कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में गैर उपभोक्ताओं को विद्युत कनेक्शन कैंप लगाकर लेने हेतु प्रचार प्रसार करें साथ ही उनको आगाह करें कि उनके द्वारा विद्युत चोरी में लिप्त पाए जाने पर उनकी बीसीआर भर कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बैठक में अधीक्षण अभियंता बीएल वर्मा, अधिशासी अभियंता बीएस गुप्ता, अधिशासी अभियंता बाड़ी विष्णु दत्त लोधा, सहायक अभियंता प्रवेंद्र सिंह जादौन सहित सभी विद्युत निगम के आला अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details