राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: संदिग्ध परिस्थिति में 35 साल के मजदूर का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

धौलपुर के सदर थाना इलाके के रोको एरिया में 35 बर्षीय मजदूर के फैक्ट्री के अंदर लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस ने मोके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं मजदूर के परिजनों ने फैक्ट्री संचालक पर हत्या का आरोप लगते हुए मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Nov 29, 2019, 3:02 PM IST

dholpur news, laborer dead body, धौलपुर समाचार, मजदूर का शव
धौलपुर में संदिग्ध परिस्थिति में 35 वर्षीय मजदूर का मिला शव

धौलपुर.जिले के सदर थाना इलाके के रोको एरिया में 35 बर्षीय मजदूर के फैक्ट्री के अंदर लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटना को देख मोके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस ने मोके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पुलिस ने मजदूर की शिनाख्त कर घटना से परिजन को अवगत कराया. वहीं मजदूर के परिजनों ने फैक्ट्री संचालक पर हत्या का आरोप लगते हुए मामला दर्ज कराया है.

धौलपुर में संदिग्ध परिस्थिति में 35 वर्षीय मजदूर का मिला शव

जानकारी के मुताबिक सदर थाना इलाके के रीको एरिया में एक फैक्ट्री में 35 बर्षीय मजदूर जयपाल पुत्र शमशेर ठाकुर निवासी घड़साना थाना सैया जिला आगरा उत्तर प्रदेश की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. घटना से लोगों में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में अचानक बदला मौसम का मिजाज, रिमझिम बारिश से वातावरण में घुली ठंडक

वहीं मामले की सूचना लोगों ने स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी गुरु प्रसाद ने घटनास्थल का मुआयना कर मृतक का शव कब्जे में लेकर राजकीय असपताल के शवग्रह में पहुंचाया. घटना से पुलिस ने मृतक मजदूर के परिजनों को अवगत कराया. जिसे सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मृतक के परिजनों ने फैक्ट्री संचालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details