राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में दो सड़क हादसों में 23 लोग घायल, गंभीर घायलों को किया रैफर

धौलपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 23 लोग घायल हो गए है. पहली घटना रविवार रात करीब एक बजे हुई. जिसमें कार पलटने से 4 लोग घायल हो गए. ये सब ग्वालियर से कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे. वहीं दूसर घटना सोमवार सुबह 4 बजे एक मैटाडोर पलटने से 19 लोग घायल हो गए. ये सब आगरा से कैलादेवी मां की प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए जा रहे थे.

By

Published : Oct 7, 2019, 11:56 AM IST

dholpur news, road accidents, धौलपुर समाचार, हादसे में 23 लोग घायल

बसेड़ी (धौलपुर).सरमथुरा उपखंड क्षेत्र में सोमवार सुबह करीब 4 बजे हाइवे पर यात्रियों से भरी एक मैटाडोर अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 19 लोग घायल हो गए. इन सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. वहीं एक की हालत गंभीर होने के चलते उस धौलपुर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार ये सभी यात्री उत्तर प्रदेश के आगरा से कैलादेवी में मातारानी की प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए जा रहे थे. वहीं एक अन्य हादसे में कार पलटने से 4 और लोग घायल हो गए. ये ग्वालियर से कैलादेवी दर्शन करने के लिए जा रहे थे.

धौलपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 23 लोग हो गए घायल

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मैटाडोर चालक मोबाइल पर बात करने में मशगूल था. जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इन सभी घायलों का उपचार कराकर छुट्टी दे दी गई है. वहीं एक घायल की हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार कर धौलपुर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- धौलपुर: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, लोगों में मचा हड़कंप

इस हादसे के बारे में थाना प्रभारी धर्मसिंह ने बताया कि हाइवे पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में 23 लोग घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि रात करीब 1 बजे ग्वालियर से कार से कैलादेवी मातारानी के दर्शन करने जा रहे यात्रियों की कार बाईपास पर अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कार सवार हरीश, राजकुमार, दिलीप और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- धौलपुर: प्रसाद खाने पर कइयों की बिगड़ी तबीयत, 4 बच्चों की हालत नाजुक

वहीं, सुबह 4 बजे करीब कैलादेवी में मातारानी की प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए जा रहे एक मैटाडोर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में 19 लोग घायल हुए है. जो उत्तर प्रदेश के आगरा के निवासी है. थाना प्रभारी ने यात्रियों से हादसे के कारणों की जानकारी लेने के बाद बताया कि चालक मोबाइल पर बात करने में मशगूल था. उसी समय डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मैटाडोर में एक ही परिवार के करीब 35 लोग सवार थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details