राजस्थान

rajasthan

धौलपुर के बाड़ी में ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घायल

By

Published : Nov 26, 2019, 10:00 AM IST

धौलपुर के बाड़ी उपखंड में सोमवार को महाराज की पंडिताई के लिए जा रहे बाइक सवार लोगों को सामने से आ रहे करव से भरे ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Tractor driver killed bike rider, ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर
ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र स्थित गजपुरा सड़क मार्ग पर बाइक सवार लोगों को सामने से आ रहे करव से भरे ट्रैक्टर चालक ने गांव गजपुरा से आगे माता मंन्दिर के पास टक्कर मार दी. वहीं इस टक्कर में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

घटना का पता चलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. वहीं सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. सामान्य चिकित्सालय ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक डॉ. कल्पना अग्रवाल ने दोनों घायल लोगों का उपचार शुरू कराया, लेकिन दोनों घायल लोगों की गंभीर हालत के चलते उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय धौलपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

पढ़ेंः नाडोल सीएससी की बड़ी लापरवाही : समय पर नहीं पहुंची एंबुलेंस, घायलों को करना पड़ा इंतजार

जानकारी के अनुसार कंचनपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत नगला बीधौंरा के गांव अंबर खां का नगला निवासी गोपाल अपने समधी बच्चू सिंह को साथ लेकर बाइक से गांव भभूति पुरा में कुंवर सेन के घर बाबू महाराज की पंडिताई के लिए जा रहे थे. लेकिन तभी सामने से आ रहे करव से भरे ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को लापरवाही से लाते हुए सामने से बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों समधी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें सूचना पर पहुंच परिजनों ने बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय पर भर्ती कराया.

लोक परिवहन बस ने एक बाइक को मारी टक्कर

वहीं रतनगढ़ के नेशनल हाईवे 11 पर सोमवार शाम लोक परिवहन बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक घायल हो गया. घायल युवक को रतनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे गंभीर मानते हुए बीकानेर रेफर कर दिया.

लोक परिवहन बस ने एक बाइक को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार गांव भांवनदेसर निवासी 30 वर्षीय राकेश जाट बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही लोक परिवहन बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार राकेश गंभीर घायल हो गया. चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया.

पढ़ेंः मौत की घिनौनी साजिशः पहले नौकर का कराया 35 लाख का बीमा, फिर गाड़ी से कुचलकर कर दी हत्या

वहीं घटना की सूचना पर चिकित्सालय पहुंची रतनगढ़ पुलिस ने घटना की जानकारी ली. घायल राकेश जाट बयान देने की स्थिति में नहीं होने पर उसके बयान नहीं ले सकी. इस संबंध में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details