राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पुलिस ने पकड़ी 2 लाख की अवैध शराब

By

Published : Aug 22, 2020, 10:27 PM IST

धौलपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक गाड़ी से 32 पेटी अवैध शराब बरामद की है. शराब की कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई जा रही है.

illegal liquor in Dhaulpur, illegal liquor smuggling
पुलिस ने 2 लाख की कीमत की अवैध शराब पकड़ी

धौलपुर. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने देर शाम अवैध शराब तश्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए देशी शराब से भरी हुई जाइलो गाड़ी को जब्त किया है. गाड़ी में 32 पेटी अवैध शराब को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है. शराब की कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही है. शराब तस्कर पुलिस की नाकाबंदी को चकमा देकर फरार हो गए, जिन्हें पुलिस ने चिन्हित कर दिया है.

पुलिस ने 2 लाख की कीमत की अवैध शराब पकड़ी

कोतवाली थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश में जिले भर में शराब तस्करों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान एनएच-3 पर एमपी और राजस्थान बॉर्डर पर स्थित सागरपाड़ा चौकी पर तैनात एएसआई को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में अवैध देशी शराब भरकर धौलपुर से एमपी की ओर ले जाई जा रही है.

पढ़ें-नागौर पुलिस ने प्रतिबंधित दवा की खेप पकड़ी, अनुमानित कीमत 39 लाख

जिसके बाद पुलिस ने एनएच-3 पर नाकाबंदी शुरू कर दी. नाकाबंदी के दौरान धौलपुर की ओर से गाड़ी एमपी की ओर जा रही थी. तभी पुलिस टीम ने गाड़ी को रुकवाकर उसकी तलाशी ली तो गाड़ी में अवैध शराब रखी हुई मिली. पुलिस ने गाड़ी से 32 पेटी अवैध शराब की बरामद कर ली. इस दौरान मौका देखकर आरोपी चालाक मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने जाइलो गाडी को जब्त कर अबैध शराब को बरामद किया है.

पढ़ें-फाइनेंस कंपनी के एजेंट के साथ लूट का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, रकम बरामद

थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि गाड़ी में भरकर ले जाई जा रही यह अवैध शराब किसकी है, और कहां से कहां ले जाई जा रही थी, इसकी पड़ताल शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस गाड़ी चालक और गाड़ी मालिक की तलाश में भी जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details