राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: अध्यापक की बाइक की डिग्गी से बच्चे ने किया एक लाख पार

धौलपुर शहर के निहाल गंज थाना इलाके के कचहरी परिसर में स्थित एसबीआई बैंक के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक अध्यापक की बाइक की डिग्गी से एक बच्चा एक लाख रुपए निकालकर फरार हो गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शहर भर में नाकाबंदी कराई.

By

Published : Aug 26, 2019, 5:05 PM IST

Bike lost by one lakh rupees, Dhaulpur police starts investigation, धौलपुर पुलिस ने जांच शुरु की

धौलपुर. शहर के निहाल गंज थाना इलाके के कचहरी परिसर में एक अध्यापक की बाइक की डिग्गी से एक बच्चा एक लाख रुपए निकालकर फरार हो गया.

बाइक की डिग्गी से एक लाख रुपये की चोरी

पीड़ित अर्जुन सिंह त्यागी ने बताया कि वह अपने दोस्त के एक लाख रुपए कचहरी परिसर में स्थित एसबीआई बैंक में जमा कराने आए थे. लेकिन काउंटर पर बैंक के कर्मचारी ने रुपए जमा करने से मना कर दिया. बैंक कर्मी के मना करने के बाद अध्यापक बैंक से बाहर निकल कर सामने रखी बाइक की डिग्गी में एक लाख रुपए रखकर जाने लगा. पीड़ित ने बताया कि सामने से एक बच्चा आ रहा था. जो बाइक के सामने खड़ा हो गया. बच्चे से जब सामने से हटने को कहा तो बाइक की डिग्गी में हाथ डालकर रुपयों से भरा बैग निकाल कर फरार हो गया.

पढ़ेंःधौलपुर: कंचनपुर क्षेत्र के विद्यालयों में धूमघाम से मनाया गया श्रीकृष्ण जन्मोत्सव

पीड़ित ने पीछे मुड़कर देखा तो डिग्गी में रुपयों से भरा हुआ बैग गायब था. जिससे पीड़ित के होश उड़ गए. घटना से मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना निहाल गंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शहर भर में नाकाबंदी कराई. लेकिन अज्ञात चोर का पता नहीं चल सका है.

पढ़ेंःधौलपुरः अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को जोरदार टक्कर, मौत

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालकर चोर को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details