राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में न्यायिक अधिकारियों के लिए बनेगा आवासीय भवन, हाईकोर्ट के जज ने किया भूमि पूजन

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड पर विभिन्न न्यायालयों के न्यायाधीशों एवं अतिरिक्त जिला न्यायाधीश के लिए आवासीय भवन निर्माण को लेकर एक भूमि पूजन कार्यक्रम बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के बाड़ी-गजपुरा सड़क मार्ग पर आयोजित किया. बता दें कि भूमि पूजन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश संजीव प्रकाश शर्मा रहे.

By

Published : Nov 6, 2019, 5:17 PM IST

High court judge did Bhoomi Pujan to build residential buildings for judicial officers, dholpur news, धौलपुर न्यूज

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी उपखंड पर विभिन्न न्यायालयों के न्यायाधीशों एवं अतिरिक्त जिला न्यायाधीश के लिए आवासीय भवन निर्माण को लेकर एक भूमि पूजन के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश संजीव प्रकाश शर्मा रहे.

न्यायिक अधिकारीगणों के लिए आवासीय भवन बनाने के लिए हाई कोर्ट के जज ने किया भूमि पूजन

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला एवं सेशन न्यायधीश चंद्रप्रकाश श्रीमाली ने बताया कि यहां के सभी न्याय अधिकारियों के लिए आवासीय भवन बनाये जा रहे हैं और भविष्य में कार्यालय भी यहीं बनाए जाएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि पंडित नरेंद्र आचार्य और उनके सहयोगियों द्वारा विधि-विधान मंत्र उच्चारण के साथ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश संजीव प्रकाश शर्मा द्वारा भूमि पूजन और नामांकन पट्टिका का शिलान्यास किया गया. वहीं कार्यक्रम में बाड़ी उपखंड के गणमान्य नागरिकों के साथ जिले के न्यायाधीश और कर्मचारीगणों ने भूमि पूजन कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लिया.

पढ़ेंःधौलपुर पुलिस को बड़ी सफलता, लादेन को भगाने वाले 8 आरोपी हुए गिरफ्तार

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान बाड़ी एडीजे सुंदरलाल बंसीवाल, एडीजे एवं विधिक सेवा प्रधिकरण सचिव शक्ति सिंह, एसीजेएम गुंजन गोयल, चेतन गोयल, धौलपुर आरएसी बटालियन के चिकित्सक डॉ. परमेश चंद पाठक, नगर पालिका अध्यक्ष इरफान अहमद, एसडीएम बृजेश मंगल, एक्सईएन संतोष कुमार, विमल शर्मा, बाड़ी सर्किल के वृत्ताधिकारी राजेंद्र सिंह डागुर, सदर थानाधिकारी योगेंद्र सिंह राजावत, बार संघ के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता जगदीश लहचोरिया, अधिवक्ता सुरेश श्रीवास्तव सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details