राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः गेहूं पिसाई के पैसे मांगने पर चक्की संचालक पर लाठी और सरियों से हमला, चार लोग घायल

धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में मंगलवार को आटा चक्की संचालक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. बता दें कि चक्की मालिक ने पिसाई के पैसे मांगे, इसपर युवक ने अपने दोस्तों के साथ चक्की मालिक की पिटाई कर दी.

By

Published : Dec 17, 2019, 10:57 PM IST

The mill operator was attacked with sticks and wands, DHOLPUR NEWS, धौलपुर न्यूज
चक्की संचालक पर लाठी और सरियों से हमला

धौलपुर. शहर के कोतवाली थाना इलाके के पटपरा मोहल्ले में आटा चक्की संचालक को उस समय भारी गया. जब आटा पिसाने आए युवक से चक्की मालिक ने पिसाई के पैसे मांग लिए. जिससे आग बबूला होकर आरोपी ने अपने साथियों को मौके पर बुलाकर चक्की संचालक सहित तीन लोगों पर लाठी सरियों से जानलेवा हमले कर दिए. आरोपियों द्वारा किये गए हमले में चार लोग गंभीर जख्मी हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है.

चक्की संचालक पर लाठी और सरियों से हमला

बता दें कि कोतवाली थाना इलाके के पटपरा मोहल्ला निवासी पीड़ित हरिओम ने बताया कि उसका का आटा चक्की का कारोबार है. मंगलवार को रात आठ बजे मोहल्ले का एक युवक चक्की पर आटा पिसाने आया था. युवक जब आटे की माप तोल कर घर जाने लगा तो चक्की संचालक ने पिसाई के पैसे मांगे. जिससे युवक आग बबूला हो गया और चक्की मालिक से कहासुनी शुरू हो गई. दोनों तरफ से बहस होने के बाद गाली गलौज शुरू हो गया. इसी दौरान आटा पिसाने आए युवक ने अपने चार साथियों को बुला लिया.

पढ़ेंःराज्य में कांग्रेस के 1 वर्ष का शासनकाल पूरा होने पर भाजपाइयों ने किया विरोध, कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की रखी मांग

बता दें कि आरोपियों ने लाठी और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें चक्की संचालक हरिओम सहित देवेंद्र, उमर, निक्की और श्रीओम घायल हो गए. वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां दो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है. वहीं पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर पेश कर दी है. जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details