राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः जिला कलेक्टर के निर्देश पर बाड़ी में 10 प्रतिष्ठानों को किया गया सील

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में जिला अधिकारी के निर्देश पर 10 व्यापारियों के प्रतिष्ठानों को सील लगाकर बंद किया गया. यह सभी दुकानें कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों में चोरी छिपे खुल रही थी.

By

Published : Jun 23, 2020, 10:56 PM IST

धौलपुर न्यूज, dholpur news, धौलपुर जिला कलेक्टर, Dhaulpur District Collector
10 प्रतिष्ठानों को किया गया सील

बाड़ी (धौलपुर)जिले के बाड़ी उपखंड क्षेत्र में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है. जिसको लेकर प्रशासन द्वारा लगाए गए कर्फ्यू क्षेत्र में चोरी छिपे खुल रही दुकानों की शिकायतों पर जिला कलेक्टर सख्त नजर आए.

जिसके बाद डीएम के निर्देश पर बाड़ी उपखंड अधिकारी ने चोरी छिपे खुल रही दुकानों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कोविड-19 फ्लाइंग स्क्वायड टीम का गठन किया. कोविड-19 फ्लाइंग स्क्वायड टीम और उपखंड अधिकारी द्वारा अलग-अलग कार्रवाई में 10 व्यापारियों के प्रतिष्ठानों को सील लगाकर बंद किया गया. उपखंड अधिकारी बृजेश कुमार मंगल ने बताया कि धौलपुर जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा सोमवार को कस्बे का औचक निरीक्षण कर निर्देश दिए गए थे.

पढ़ेंःनागौर की सभी 14 पंचायत समितियों पर बुधवार को डॉक्टर करेंगे आमजन को कोरोना से जागरूक

उन्हीं निर्देशों की पालना में कोविड-19 फ्लाइंग स्क्वायड टीम का गठन कर मंगलवार को कस्बे के भारद्वाज मार्केट की दुकानों को सील कर दिया गया. इसके साथ ही उपखंड अधिकारी ने बताया कि धौलपुर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल के निर्देशन में यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

प्रदेश में कोरोना के 395 नए केस

राजस्थान में मंगलवार को कोरोना के 395 नए केस देखने को मिले. वहीं जयपुर से सबसे अधिक 107 केस सामने आए हैं. वहीं कोरोना से अब तक कुल 356 लोगों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details