राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: पुरानी रंजिश को लेकर मां बेटे पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

शहर के कोतवाली थाना इलाके की भोगीराम कॉलोनी में पुरानी रंजिश को एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के मां बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया. जहां हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद आरोपी कॉलोनी में फायरिंग कर फरार हो गए. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका उपचार जारी है.

By

Published : Dec 17, 2019, 9:26 PM IST

मां बेटे पर जानलेवा हमला, Deadly attack on mother and son
मां बेटे पर जानलेवा हमला

धौलपुर.शहर के कोतवाली थाना इलाके की भोगीराम कॉलोनी में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के करीब एक दर्जन लोगों ने लाठी डंडों से लैस होकर मां बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, हमलवार कॉलोनी में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

पुरानी रंजिश को लेकर मां बेटे पर जानलेवा हमला

घायलों को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना इलाके की भोगीराम कॉलोनी में पीड़ित 21 वर्षीय धीरज पुत्र निरंजन और पड़ोसियों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. जिसमें पूर्व में भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला कर चुके है.

पढ़ें- चूरू: दुष्कर्म मामले में एक हफ्ते चली सुनवाई, 7वें दिन आरोपी को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

पुरानी रंजिश को लेकर मंगलवार देर शाम करीब एक दर्जन लोगों ने लामबंद होकर धीरज पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. पुत्र पर हमला होता देख मां गुड्डी देवी बचाने आई तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया. जिसमें मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए.

जिसके बाद हमलावर कॉलोनी में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. उधर, मामले की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर पर्चा बयान लिए है. पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर पेश की है. जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details