राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर रेलवे ट्रैक के पास मिला मजदूर का शव, घटना से हड़कंप

धौलपुर के चंबल रेलवे पुल के बीच एक मजदूर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है...

By

Published : Oct 3, 2019, 9:52 PM IST

dead body of laborer, धौलपुर न्यूज

धौलपुर. जिले के चंबल रेलवे पुल के बीच एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. रेलवे लाइन ठीक करने पहुंचे गार्ड पाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी. कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

पढ़ें-पदभार समारोह के जरिए दिखेगी पूनिया की संगठनात्मक ताकत, महामंत्री ने दिए दिशा-निर्देश

कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि मृतक युवक की पहचान मथुरा के बलदेव थाना निवासी योगेश पुत्र जयप्रकाश के रूप में हुई. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की पहचान रेलवे में तीसरी लाइन का काम कर रहे ठेकेदार ने की.

ठेकेदार ने बताया कि मृतक युवक योगेश 2 अक्टूबर की शाम चार बजे बाजार से सामान लाने के लिए रेलवे ट्रैक के पास से रवाना हुआ था. जिसके बाद वापस न लौटने पर ठेकेदार ने पुलिस को सूचना दी थी. शव की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुला लिया.

रेलवे ट्रैक पर मिला मजदूर का शव

मृतक के परिजन भानू प्रताप पुत्र बाबूलाल ने पुलिस को तहरीर देकर शव का पोस्टमार्टम करवाया. थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत होने की संभावना जताई जा रही है. जिसको लेकर मर्ग दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details