राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के जंगल में खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

धौलपुर में एक युवक का शव नदी के किनारे पड़ा मिला है, जो पूरी तरह से खून से लथपथ है. युवक का शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव की हालत देखकर हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Dec 11, 2019, 5:00 PM IST

dholpur latest news, murder case of dholpur, dholpur police related news, धौलपुर में पड़ा मिला शव, धौलपुर लेटेस्ट न्यूज
dholpur latest news, murder case of dholpur, dholpur police related news, धौलपुर में पड़ा मिला शव, धौलपुर लेटेस्ट न्यूज

धौलपुर. गुलावली गांव के पार्वती नदी के जंगलों में एक युवक का शव खून से लथपथ स्थिति में पड़ा मिला है. युवक कौन है और कहां का रहने वाला है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

जंगलों में मिला युवक शव

जानकारी के मुताबिक पार्वती नदी के जंगलों में 25 साल के युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था. ग्रामीणों के खेतों पर जाने पर घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. युवक के शव स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना बसेड़ी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल का मौका मुआयना किया.

यह भी पढ़ें- Breaking News...होटल में खाया एक ही परिवार के लोगों ने जहर

पुलिस ने घटना स्थल से वारदात से संबंधित साक्ष्य जुटाए पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर बसेड़ी सरकारी अस्परताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. जिसकी शिनाख्त होने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस के लिए एक के बाद हुई लगातार दूसरी घटना फिर से चुनौती बनी हुई है. हाल ही में इलाके में 10 साल के बालक की हत्या का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details