राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: खेत की रखवाली कर रहे व्यक्ति की मिली जली लाश, हत्या की आशंका

धौलपुर में बीती रात एक 58 वर्षीय शख्स का जला हुआ शव बरामद हुआ है. मृतक के हाथ-पैर भी बंधे हुए पाए गए हैं. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Jan 29, 2020, 4:15 PM IST

चित्तौड़गढ़ लेटेस्ट खबर, चित्तौड़गढ़ युवक की आत्महत्या, dholpur murder case, dholpur latest news
धौलपुर में अधेड़ का मिला जला हुआ शव

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना इलाके में बीती रात 58 साल के अधेड़ की संदिग्ध अवस्था में जली हुई अवस्था लाश बरामद हुई. जिसकी सूचना मृतक के परिजनों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिलाअस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

धौलपुर में अधेड़ का मिला जला हुआ शव

मृतक के बेटे से बताया कि मेरे पिता 58 वर्षीय नत्थीलाल पुत्र बासुदेव खेतों पर बनी झोपड़ी में फसल की रखबाली कर रहे थे. सुबह जब परिजन खेतों की तरफ गए, तो पिता के हाथ-पैर रस्सियों से बंधे हुए थे और चारपाई पर जली हुई लाश पड़ी हुई थी. पीड़ित ने बताया करीब आधा दर्जन लोग भागते हुए भी दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ें- निराश्रित वृद्धजनों को जल्द मिलेगा आश्रय, 'अपना घर' को मिला सरकार का का साथ

चितौड़गढ़ के होटल में लटकता मिला युवक का शव...

शहर के एक होटल में बुधवार सुबह एक 25 वर्षीय युवक ने फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. युवक फाफी दिनों से घर से लापता था.

युवक ने लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार चितौड़गढ़ जिले के शंभूपुरा कस्बे में रहने वाला संजय खटोड़ नामक युवक एक दिन पहले घर से लापता हो गया था. परिजन उसकी काफी दिनों से तलाश कर रहे थे. बुधवार सुबह चितौड़गढ़ में निम्बाहेड़ा रोड पर रेलवे स्टेशन क्षेत्र में स्थित नाकोड़ा होटल में उसका शव फंदे पर झूलता मिला. इसकी पहचान संजय खटोड़ के रूप में हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details