राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बाड़ी में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

धौलपुर के बाड़ी में रविवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब संदिग्ध अवस्था में 45 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली. घटना का पता चलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है.

By

Published : Jul 12, 2020, 7:08 PM IST

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का लाश, Youth found dead in suspicious condition
संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का लाश

बाड़ी (धौलपुर). सदर थाना क्षेत्र में एक शख्स के मृत अवस्था में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही बाड़ी सदर थाना पुलिस मौके पर पुहंची और शव को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

जानकारी के अनुसार गांव खानपुर मीणा पर स्थित धोबी महल की छतरी में एक 45 वर्षीय शख्स के मृत मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस मृतक शख्स की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

एसएचओ योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि सूचना मिली कि एक शख्स मृत अवस्था में गांव खानपुर मीणा पर स्थित धोबी महल की छतरी में पड़ा हुआ है. ऐसे में मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय ग्रामीणों से मृतक की शिनाख्त कराई गई, लेकिन अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पढ़ेंःराजस्थान में सियासी घमासान के बीच मानेसर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत होटल की सुरक्षा बढ़ाई गई

मृतक के शव को बाड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतक की शिनाख्त के लिए सभी थाना पुलिस में सूचना कर दी गई है. वहीं, मृतक की शिनाख्त के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details