राजस्थान

rajasthan

Dholpur Police Action : इनामी डकैत जगन गुर्जर का सहयोगी बदमाश रवि गुर्जर गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

By

Published : Feb 5, 2022, 7:01 PM IST

कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को डकैत जगन गुर्जर (Dacoit Jagan Gurjar Controversy) के सहयोगी रवि गुर्जर को (Ravi Gurjar Arrested In Dholpur) गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से दस्यु जगन गुर्जर के बारे में पूछताछ कर रही है.

Ravi Gurjar Arrested In Dholpur
डकैत जगन गुर्जर का सहयोगी बदमाश रवि गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर 50,000 के इनामी डकैत जगन गुर्जर के सहयोगी रवि गुर्जर को गिरफ्तार (Ravi Gurjar Arrested In Dholpur) किया है. आरोपी के कब्जे से एक अवैध 315 बोर का देशी तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. आरोपी पोक्सो कोर्ट से स्थाई वारंटी भी है.

डकैत जगन गुर्जर की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान :एसपी शिवराज मीणा ने बताया 50,000 का इनामी डकैत जगन गुर्जर की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिला पुलिस की 6 स्पेशल टीम धौलपुर जिले का डांग क्षेत्र एवं मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के चंबल के बीहड़ों में लगातार दबिश दे रही हैं.

यह भी पढ़ें- दस्यु का वीडियो वायरल करनेवाला गिरफ्तार...कंसाना ने आरोपों पर कहा-मेरा किसी से संपर्क नहीं, कॉल डिटेल देख लें

मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार :एसपी ने बताया कि शनिवार को कोतवाली थाना पुलिस ने आईटीआई रोड से डकैत जगन गुर्जर के सहयोगी रवि गुर्जर पुत्र बंटी गुर्जर निवासी सराय छोला जिला मुरैना मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का देशी तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि बदमाश रवि गुर्जर डकैत जगन गुर्जर का सहयोगी है.

यह भी पढ़ें- डकैत जगन गुर्जर गिरफ्तार, विभूति पुरा के जंगलों से घेराबंदी कर दबोचा

बदमाश पोक्सों के मामले में न्यायालय से स्थाई वारंटी भी है. उन्होंने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी से पुलिस डकैत जगन गुर्जर के संबंधित ठिकानों की जानकारी ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details