राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सावन का पहला सोमवार: श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, Corona गाइडलाइंस की उड़ीं धज्जियां, दुकानदारों को पुलिस ने खदेड़ा

धौलपुर के सैपऊ में सावन के पहले सोमवार पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर उपखंड प्रशासन के इंतजाम नाकाफी दिखाई दिए. मंदिर में कई दुकानें भी लगा दी गईं. ज्यादा भीड़ की वजह से चोर भी सक्रिय हो गए.

By

Published : Jul 26, 2021, 5:59 PM IST

Corona गाइडलाइंस, Sawan Somwar, सावन सोमवार, सावन
Corona गाइडलाइंस की उड़ीं धज्जियां

धौलपुर: राज्य सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के बावजूद भी मेले में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. शिव मंदिर पर दर्शन करने हजारों की तादाद में श्रद्धालु पहुंच गए. मंदिर में भी भारी तादाद में श्रृंगार और नाश्ते की दुकानें सज गई.

मंदिर प्रांगण और बाहर ज्यादा भीड़ जुटने पर मोबाइल और आभूषण चोर गिरोह भी सक्रिय हो गए. महिलाओं के मंगलसूत्र और मोबाइल पार होने से हड़कंप मच गया. 1 दर्जन से ज्यादा महिला और पुरुषों ने मोबाइल और आभूषण चुराने के केस दर्ज कराए हैं. उपखंड प्रशासन की व्यवस्थाएं पूरी तरह से चौपट रहीं.

Corona गाइडलाइंस की उड़ीं धज्जियां

पढ़ें:सावन का पहला सोमवार : भक्तों से पहले शिव मंदिर पहुंचा ब्लैक कोबरा, शिवलिंग से जा लिपटा, देखें VIDEO

मेले में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल पुलिस बल को साथ लेकर पहुंच गए. पुलिस ने बल प्रयोग कर दुकानदारों को खदेड़ दिया, जिससे मेले में खलबली मच गई. भगवान शिव के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु भी कोरोना महामारी को लेकर गैर जिम्मेदार दिखाई दिए. चेहरे पर मास्क नहीं होने के साथ सामाजिक दूरी की पालना दूर-दूर तक दिखाई नहीं दी. एहतियात के तौर पर पुलिस ने मंदिर पर जाप्ता तैनात कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details