राजस्थान

rajasthan

चेन्नई से कोरोना पॉजिटिव युवक भागा धौलपुर में एमपी बॉर्डर पर पुलिस ने पकड़ा, जांच के सैंपल लेकर किया क्वॉरेंटाइन

By

Published : May 6, 2020, 7:44 PM IST

धौलपुर में चेन्नई के क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागे दो युवकों में से एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है. यह युवक एक अन्य युवक के साथ पकड़ा गया है. जो आगरा का रहने वाला है.

धौलपुर खबर, dholpur news
कोरोना पॉजिटिव मरीज पकड़ा गया

धौलपुर.एक मई को चेन्नई से क्वॉरेंटाइन सेंटर की खिड़की को तोड़कर भागे धौलपुर के दो युवकों में से एक युवक को बुधवार को सागरपाड़ा चौकी पुलिस ने पकड़ लिया है. यह युवक एक और अन्य युवक के साथ पकड़ा गया है. जिनका जांच सैंपल लेकर क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

चौकी प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि धौलपुर के दो युवक चेन्नई में कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिन्हें चेन्नई के ही क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. दोनों युवकों के पॉजिटिव आने के बाद वह चेन्नई के कोरोना सेंटर की खिड़की को तोड़कर भाग गए.

चेन्नई से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज पकड़ा गया

भागे हुए दोनों पॉजिटिव युवक के धौलपुर पहुंचने की सूचना पर पुलिस लगातार एमपी बॉर्डर पर निगरानी रखे हुए थी. चौकी प्रभारी ने बताया कि बुधवार को भागे हुए युवकों में से एक युवक मिला. जिसके साथ आगरा का रहने वाला एक अन्य युवक भी था. वह दूसरे युवक के साथ बीहड़ों के रास्ते धौलपुर में घुसने की कोशिश कर रहा था.

पढ़ें:गृह विभाग ने जारी की संशोधित गाइडलाइन, श्रमिकों के परिवहन को सशर्त मंजूरी

सीमा पर चल रही कड़ी नाकेबंदी की वजह से बीहड़ों में घुसे दोनों युवकों को रोककर पूछताछ की गई. जिसमें उस युवक ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कबूल की. साथ ही चेन्नई से भागने की भी जानकारी दी. जिस जानकारी के बाद पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना दी.

पुलिस से मिली सूचना के बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने 108 एंबुलेंस की मदद से पॉजिटिव युवक और उसके साथ मौजूद दूसरे युवक को जिला अस्पताल लाया. जहां दोनों युवकों के सैंपल लेकर उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details