राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः नगर परिषद प्रशासन और अग्रवाल समाज की कोरोना जागरूकता रैली, कोरोना से बचाव का दिया संदेश

By

Published : Oct 16, 2020, 4:28 PM IST

धौलपुर में शुक्रवार को नगर परिषद प्रशासन और अग्रवाल समाज की ओर से जागरूकता रैली निकाली गई. इस दौरान नगर परिषद के कर्मचारियों और समाज के लोगों ने कोरोना से बचाव का संदेश दिया.

Corona awareness rally in Dholpur,  Global pandemic corona virus
कोरोना जागरूकता रैली

धौलपुर. जिले में शुक्रवार को कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के लिए आमजन को जागरूक करने के लिए नगर परिषद प्रशासन और अग्रवाल समाज ने संयुक्त जागरूकता रैली निकाली. रैली को नगर परिषद कार्यालय से आयुक्त के निर्देश पर रवाना किया गया. यह रैली शहर के प्रमुख बाजारों से होते हुए नगर पालिका कार्यालय पहुंची.

नगर परिषद आयुक्त सौरभ जिंदल ने बताया कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण का खतरा कम नहीं हो रहा है. प्रदेश की सरकार और प्रशासन कोरोना से बचाव के लिए संघर्षरत है, लेकिन इसके लिए समाज के लोगों को भी जिम्मेदारी निभानी होगी. उन्होंने कहा कि समाज के लोग जितनी जिम्मेदारी के साथ इस संक्रमण का मुकाबला करेंगे, उसी के मुताबिक इस पर अंकुश लगाया जा सकता है.

पढ़ें-जयपुर में निकाली गई जन जागरूकता रैली, घरों में 'नो मास्क नो एंट्री' के लगाए गए पोस्टर

जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल के निर्देश में शुक्रवार को नगर परिषद कार्यालय से विभाग के कर्मचारी और अग्रवाल समाज ने संयुक्त रैली निकाली. यह रैली नगर परिषद रोड से होते हुए अस्पताल रोड, दशहरा रोड, लाल बाजार, काली माई रोड और संतर रोड होते हुए नगर परिषद कार्यालय पहुंची. इस दौरान नगर परिषद के कर्मचारियों और समाज के लोगों ने कोरोना से बचाव का संदेश दिया.

आयुक्त ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए वर्तमान में मास्क ही वैक्सिन का काम कर रहा है. इस संक्रमण से बचाव के लिए समाज के हर इंसान को मुंह ढकने के लिए मास्क का प्रयोग करना होगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग सामाजिक दूरी का पालन करें, बार-बार हाथों को साबुन से धोएं और अनावश्यक अकारण घरों से बाहर नहीं निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details