राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Dholpur Crime : उधारी के पैसे मांगने पर हुआ विवाद, झगड़े में एक महिला समेत 3 घायल

धौलपुर में रविवार को उधारी के पैसे को लेकर विवाद का मामला सामने आया. इस हमले में तीन लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 3, 2023, 12:38 PM IST

Controversy over demanding loan money
Controversy over demanding loan money

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के बरुअर का पुरा गांव में उधारी के पैसे को लेकर मारपीट हो गई. इस दौरान पैसा मांगने आए आरोपी और उसके साथियों ने महिला और उसके दो भाइयों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. पीड़िता उर्मिला (30) पत्नी राधेश्याम ने बताया कि उसके पति ने पड़ोसी गांव के रहने वाले हेत सिंह से दो हजार रुपए उधार लिए थे, जिसे मांगने के लिए हेत सिंह शराब के नशे में धुत होकर उसके घर आया था.

वहीं, राधेश्याम हेत सिंह से पैसे लाने की बात कहकर घर से निकल गया. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति के घर से जाते ही आरोपी ने फोन करके पप्पू और अमित के साथ ही करीब दर्जन भर लोगों को घर पर बुला लिया और पीड़िता और उसके भाइयों के साथ मारपीट की. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उस पर उसके भाइयों पर लाठी डंडों से हमला किया, जिसमें वो और उसके भाई सतीश और कोमल घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें -भूखंड विवाद : पानी की टंकी पर चढ़े दो प्रॉपर्टी डीलर, कहा- जमीन लौटाओ वरना दे देंगे जान

फिलहाल तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़ितों की शिकायत पर एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. वर्तमान में सभी घायलों का जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में उपचार किया जा रहा है. हमलावर आरोपी गांव से फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details