राजस्थान

rajasthan

धौलपुर : खेत में काम करने जा रहे चाचा-भतीजे पर लाठी-डंडों से हमला, हालत नाजुक

धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. दरअसल, हमले में घायल हुए लोग चाचा-भतीजे हैं, जिन पर पांच से अधिक लोगों ने जानलेवा हमला किया है. हमले में घायल हुए दोनों व्यक्तियों की हालत नाजुक बनी हुई है.

By

Published : Oct 28, 2020, 6:11 PM IST

Published : Oct 28, 2020, 6:11 PM IST

कंचनपुर थाना एरिया  दलितों पर जानलेवा हमला  जानलेवा हमले की खबर  चाचा भतीजे पर हमला  अरुआ गांव में मारपीट  क्राइम न्यूज  dholpur news  rajasthan news  crime news  fight in Arua village  Attack on uncle nephew  News of a fatal attack
दो व्यक्तियों पर जानलेवा हमला

धौलपुर.कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव अरुआ में खेत जोतने गए चाचा-भतीजे पर पड़ोसी गांव अब्दलपुर निवासी पांच से अधिक लोगों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमले कर दिया. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. नाजुक हालत में दोनों का उपचार जारी है. स्थानीय पुलिस ने दोनों घायलों का मेडिकल करवाकर पर्चा बयान ले लिया है.

दो व्यक्तियों पर जानलेवा हमला

पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए प्रकरण में पीड़ित चाचा-भतीजे ने बताया कि मंगलवार को वे अपने गांव अरुआ में परचून की दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान पड़ोसी गांव अब्दलपुर निवासी संदीप ठाकुर और आदित्य राना पहुंच गए. आरोपियों ने दुकान से परचून का सामान खरीद लिया. सामान खरीदने के बाद जैसे ही दुकानदार ने पैसे मांगे तो मारपीट शुरू कर दी. रिपोर्ट में बताया कि आरोपी लात घूंसों से मारपीट कर 45 सौ रुपए की दुकान से नकदी लूटकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:धौलपुर : जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग पर जानलेवा हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं बुधवार सुबह पीड़ित रणबीर सिंह जाटव और उसका भतीजा पवन कुमार खेत पर काम करने जा रहे थे. इसी दौरान आरोपी फिर से लाठी डंडे और हथियारों से लैस होकर पहुंच गए. करीब आधा दर्जन आरोपियों ने दोनों चाचा-भतीजे को खेतों में पटक दिया. उसके बाद लाठी-डंडों से जमकर हमले कर दिए. उसके बाद कट्टे से फायर कर दहशत फैलाकर मौके से फरार हो गए.

पीड़ित दलित परिवार ने घटना से स्थानीय जपावली पुलिस चौकी को अवगत कराया. परिजनों ने घायल अवस्था में चाचा-भतीजे को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट और जानलेवा हमले में प्रकरण पंजीबद्ध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details