राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 10, 2021, 5:22 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में कलेक्टर ने धर्मगुरु, समाजसेवी और स्ट्रीट बिल्डरों की बुलाई बैठक...कोरोना संक्रमण से सावधानी बरतने के दिए निर्देश

धौलपुर में शनिवार को कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने धर्मगुरु, स्ट्रीट बिल्डर की बैठक बुलाई. बैठक में संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कलेक्टर ने सजगता और सावधानी बरतने के निर्देश दिए.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, rajasthan news
धौलपुर में कलेक्टर ने ली बैठक

धौलपुर.जिले के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभागार में शनिवार को कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने धर्मगुरु, स्ट्रीट बिल्डर और आमजन की बैठक बुलाई. जिसमें कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कलेक्टर ने सजगता और सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं.

बैठक के दौरान कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण तीव्र गति से बढ़ रहा है. जो प्रदेश और जिले के लिए चिंता का विषय है. साथ ही बैठक में उन्होंने कहा कि समाज के लोग भीड़ वाले कार्यक्रमों का आयोजन नहीं करें. जिसमें प्रमुख रुप से शादी-समारोह, विशाल भंडारे का आयोजन नहीं करें. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से गाइडलाइन के विरुद्ध पाए जाने पर विभिन्न एक्ट लागू किए हैं.

पढ़ें:जिला चिकित्सालय धौलपुर में में शुरू होगें पोस्ट एमबीबीएस पीजी डिप्लोमा कोर्स

ऐसे में समाज के लोग जागरूक होकर गाइडलाइन का पालन करते हुए महामारी को लेकर विशेष सावधानी बरतें. उन्होंने कहा कि गाइडलाइन के विरुद्ध पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि संक्रमण का खतरा दिनों दिन बढ़ रहा है. लिहाजा समाज के लोग विशेष जागरूक होकर सावधानी बरतें.

अनावश्यक और अकारण घरों से बाहर नहीं निकले. बाहर निकलने पर सामाजिक दूरी निर्धारित रखें. इस अवसर पर एसडीएम भारती भारद्वाज, तहसीलदार भगवतशरण त्यागी और समाजसेवी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details