राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में कलेक्टर एवं एसपी ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

By

Published : Apr 28, 2021, 10:06 PM IST

कोरोना संक्रमण को लेकर धौलपुर जिला कलेक्टर और एसपी ने अस्पतालों की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. उन्होंने पीएमओ ऑफिस में चिकित्सा अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए.

जिला अस्पताल में व्यवस्था देखी, धौलपुर समाचार,  Inspection of Dholpur District Collector and SP,  Seen the arrangement in the district hospital, Given necessary instructions
धौलपुर जिला कलेक्टर और एसपी का निरीक्षण

धौलपुर.कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. कोरोना का कहर लगातार अपना विकराल रूप दिखा रहा है. सतर्कता और सावधानी और जागरूकता बहुत आवश्यक है. जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए.

उन्होंने पीएमओ ऑफिस में चिकित्सा अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि व्यवस्था के तौर पर आवश्यकतानुसार अतिरिक्त चिकित्सक लगाए जाएंगे. उन्होंने भीड़भाड़ नियंत्राण के लिए चिकित्सालय के आसपास नो व्हीकल जोन के भी निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों की गोपनीय जानकारी ली जा रही है जिन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:जयपुर: कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने किया विराटनगर के भाजपा कार्यकर्ताओं से कोरोना आपदा प्रबंधन को लेकर संवाद

उन्होंने अस्पताल में केवल मरीजों को लाने एवं ले जाने वाले साधनों एवं एम्बुलेंस को ही अनुमत किया है. अस्पताल में आवागमन बंद रखे जाने के निर्देश दिए. कोविड नियंत्रण के लिए मजबूत प्रबंधन के लिए पीएमओ को आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि कार्यों का ठीक तरह से निर्वहन नहीं करने वाले कार्मिकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने जिला अस्पताल में व्यवस्था देखी और आवश्यक सुधार के निर्देश दिए. इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत, सीईओ चेतन चौहान, एएसपी बचन सिंह मीणा, पीएमओ समरवीर सिकरवार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details