राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पायलट के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर के पोस्टरों से CM गहलोत गायब

धौलपुर में सोमवार को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 43वां जन्मदिन रक्तदान कर कांग्रेस पार्टी के नेता और संगठन पदाधिकारियों ने मनाया. निजी गार्डन और गुर्जर समाज के नेताओं के निवास पर पायलट के जन्मदिवस पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर के माध्यम से गुर्जर समाज के नेता और कांग्रेसियों ने शक्ति प्रदर्शन का संदेश दिया है. रक्तदान शिविर के दौरान देखने वाली बड़ी बात यह रही कि पोस्टरों से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के फोटो गायब रहे.

By

Published : Sep 7, 2020, 3:39 PM IST

sachin pilot birthday celebration 2020
रक्तदान शिविर के पोस्टरों से CM गहलोत गायब

धौलपुर. जिले में सोमवार को कांग्रेस सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 43वां जन्मदिन गुर्जर समाज के नेता और कांग्रेस के युवाओं ने शक्ति प्रदर्शन के रूप में मनाया. रक्तदान शिविर के अंतर्गत सचिन पायलट के पोस्टर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फोटो गायब रही. जो कांग्रेसियों में चर्चा का विषय भी रहा.

रक्तदान शिविर के पोस्टरों से CM गहलोत गायब

रक्तदान शिविर शहर के गुर्जर समाज के एक नेता के निजी गार्डन में आयोजित किया गया. जिससे कांग्रेस के दो गुट फिर से सामने दिखाई दिए. कांग्रेसी नेता अमित मुद्गल ने बताया कि राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 43वां जन्मदिन मनाया गया है. जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता और संगठन पदाधिकारियों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया है. देर शाम तक चलने वाले रक्तदान शिविर में सैकड़ों की तादात में कांग्रेसी रक्तदान करेंगे.

पढे़ं:जन्मदिन पर सचिन पायलट अपने समर्थकों से सोशल मीडिया पर होंगे रूबरू, ये है बड़ा कारण

रक्तदान में आए ब्लड यूनिटों को राजकीय चिकित्सालय को डोनेट किया जाएगा. जिससे असहाय और जरूरतमंद लोगों को मुसीबत के समय में बड़ा लाभ मिलेगा. सूत्रों से मिली जानकारी में पूर्व डिप्टी सीएम पायलट का जन्मदिन शक्ति प्रदर्शन के रूप में मनाया गया है. हाल ही में प्रदेश में आए सियासी भूचाल के बाद कांग्रेस पार्टी में मामला शांत हुआ है. रक्तदान शिविर के अंतर्गत गहलोत गुट के नेता शिविर में दिखाई नहीं दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details