राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 11, 2020, 4:30 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः ऑटो-बाइक के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 6 से अधिक लोग घायल

धौलपुर में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां ऑटो और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 21 वर्षीय बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 4 महिला और तीन पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए.

धौलपुर सड़क हादसे में मौत, Death in dholpur road accident
धौलपुर में टेंपो और बाइक भिड़ंत

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर सालेपुर गांव के पास ऑटो और बाइक में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 21 वर्षीय बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 4 महिला और तीन पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया, लेकिन सभी घायलों की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

धौलपुर में ऑटो और बाइक भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरा ऑटो धौलपुर की तरफ से आ रहा था. उधर सैपऊ की तरफ से तीन बाइक सवार युवक धौलपुर की तरफ जा रहे थे, लेकिन सालेपुर गांव के पास सवारियों का ऑटो जैसे ही पहुंचा तो सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी.

दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से राजो, सविता, मिथिलेश, बनवारी, पवन के साथ अन्य घायलों को जयपुर राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया. सभी घायलों की बेहद नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.

पढे़ंःकोटा में उप महापौर के लिए होगी वोटिंग, कांग्रेस और भाजपा ने उतारे प्रत्याशी

जिला अस्पताल में 21 वर्षीय पवन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घायलों में दो महिला और दो पुरुषों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत करा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने ऑटो और बाइक को जब्त कर लिया है. दुर्घटना के कारणों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details