राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी ने 10 साल के बच्चे को कुचला, मौत

धौलपुर में एक 10 साल के बच्चे की पिकअप गाड़ी से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. बच्चा हादसे से पहले सड़क किनारे खेल रहा था. वहीं, बच्चा अपने घर का इकलौता चिराग था.

By

Published : Sep 8, 2020, 2:31 PM IST

Dholpur news, राजस्थान न्यूज
गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत

धौलपुर. सैपऊ थाना इलाके के बसई नवाब मार्ग पर एक गाड़ी ने सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में बालक की मौके पर मौत हो गई. वहीं गाड़ी को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया.

गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत

जानकारी के मुताबिक सैपऊ थाना इलाके के बसई नवाब मार्ग पर रजोरा कला गांव निवासी 10 साल के बालक करण पुत्र बंटू बघेल सड़क किनारे खेल रहा था. इसी दौरान बसई नवाब की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही दूध से भरी हुई मैक्स गाड़ी ने बालक को टक्कर मार दी. टक्कर में बालक की मौके पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. दुर्घटना को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें.भरतपुरः टैंकर और बाइक की भिड़ंत, बाइक सवार की मौत

बालक के परिजनों को जैसे ही हादसे की खबर लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया. बालक करण परिवार का एकमात्र चिराग था. उधर दुर्घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी को जब्त कर लिया.

साथ ही बालक का शव कब्जे में लेकर स्थानीय राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. जिसके बाद बालक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details