राजस्थान

rajasthan

Dholpur : पानी के गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत, परिवार में पसरा मातम

By

Published : Oct 14, 2022, 3:19 PM IST

धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल के मासूम की पानी में डूबने से मौत हो (Child Died due to drowning in water pit) गई. मासूम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

Child Died due to drowning in water pit in Dholpur
पानी के गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

धौलपुर. सैंपऊ थाना क्षेत्र के गांव गुरजा में पानी के गड्ढे में डूबने से 5 वर्षीय मासूम की मौत हो (Child Died due to drowning in water pit) गई. परिजनों ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक 5 साल का मासूम बच्चा यश पुत्र कलुआ पिछले 1 साल से अपने नाना के गांव गुरजा में रह रहा था. शुक्रवार को नाना 5 साल के मासूम को अपने साथ लेकर खेतों में काम करने गया था. नाना खेत के काम में व्यस्त हो गया और मासूम खेलते-खेलते खेत के पास बने पानी के गहरे गड्ढे में डूब गया. काफी समय बाद जब नाना ने देखा तो बच्चा दिखाई नहीं दिया, तो उसने इधर-उधर बच्चे की तलाश की, तब बच्चा गड्ढे में तैरता हुआ दिखाई दिया. जिसे देख नाना के होश उड़ गए. घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने आनन-फानन में बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:Hanumangarh: नहर में डूबने से बच्चे की मौत, ग्रामीणों में रोष

बच्चे को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन जिला अस्पताल पर हंगामा मचाने लगे. बता दें, मासूम के नाना के कुछ साल पूर्व ही अपनी पुत्री की शादी किलोल पुरा गांव में की थी, लेकिन 5 साल का मासूम नाना के पास ही रह रहा था. मासूम की मौत के बाद परिजन बिना कानूनी कार्रवाई की मासूम के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले आए. घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details