राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः शराब के नशे में दोस्तों ने ही कर दी साथी की हत्या, एक गिरफ्तार

धौलपुर जिले में एक 27 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. शराब के नशे में युवक के साथियों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 28, 2020, 6:12 PM IST

Updated : Jul 28, 2020, 6:21 PM IST

Murder case in dholpur,  Dholpur news
दोस्तों ने कर दी साथी की हत्या

धौलपुर. जिले के कौलारी थाना इलाके में एक 27 वर्षीय युवक की साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक का शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर आरोपी फरार हो गए. ग्रामीणों ने झाड़ियों में शव पड़ा देखा तो गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, युवक की हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक युवक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

दोस्तों ने कर दी साथी की हत्या

जानकारी के मुताबिक कोलारी थाना इलाके के गांव नयापुरा निवासी 27 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र कैलाशी लोधी गांव-गांव जाकर सब्जी बेचने का काम करता था. परिजनों ने बताया कि सोमवार को युवक बाइक पर सब्जी रखकर आस-पास के गांव में सब्जी बेचने गया. युवक देर रात सब्जी बेच कर वापस गांव लौट रहा था, तभी युवक को उसके साथी गांव से पहले सड़क किनारे मिल गए, जो सड़क किनारे शराब का सेवन कर रहे थे.

पढ़ें-आबकारी टीम के साथ दबिश देने गए युवक की शराब माफिया ने निर्ममता से की हत्या

आरोपियों ने शराब के नशे में युवक के सिर पर हमला कर दिया, जिससे युवक की मौत हो गई. उसके बाद युवक के शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर आरोपी फरार हो गए. मंगलवार को युवक का शव स्थानीय लोगों ने झाड़ियों में पड़ा देखा तो घटना की सूचना परिजनों को दी. घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना कोलारी थाना पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलने पर सीओ विजय कुमार, थाना प्रभारी कृपाल सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बचन सिंह मीणा मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बसई नवाब राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया, जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

मृतक युवक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 28, 2020, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details