राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः अतिक्रमण हटाओ अभियान के विरोध में व्यापारी उतरे सड़क पर...दुकानें बंद रख किया प्रदर्शन

धौलपुर शहर में चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के विरोध में व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है. इस अभियान का विरोध करते हुए व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा साथ ही विरोध-प्रदर्शन किया...

By

Published : May 31, 2019, 6:20 PM IST

businessmen protest against encroachment campaign in dholpur

धौलपुर. शहर में नगरपरिषद, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध करते हुए व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है. अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध करते हुए व्यापारियों ने अपने अपने प्रतिष्ठानों और दुकानों को बंद कर हनुमान तिराहे पर नगरपरिषद पर कार्रवाई के दौरान पक्षपात का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद व्यापारी वर्ग के लोगो ने शहर के प्रमुख मार्गों से जुलूस निकालते हुए प्रशासन विरोधी नारेबाजी की.

धौलपुरः अतिक्रमण हटाओं अभियान के विरोध में व्यापारी उतरे सड़क पर...दुकानें बंद रखकर किया प्रदर्शन

गौरतलब है कि बुधवार से नगरपरिषद ने चार चरणों में जाम की समस्या को देखते हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की थी. जिसमे बुधवार को पहले चरण में काली माई से तोप तिराहे तक दुकानों के बाहर रखे अस्थाई अतिक्रमणों को हटाया गया था. गुरूवार को दूसरे चरण के अभियान में नगरपरिषद दस्ते ने तोप तिराहे से सब्जी मंडी, सर्राफा मार्केट होते हुए हनुमान तिराहे तक जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटाया था. दूसरे चरण के अभियान में नगरपरिषद और व्यापारियों के बीच आधा दर्जन स्थानों पर झड़पे और हाथापाई हुई थी. शहर के व्यापारियों ने शुक्रवार को लामबंद होकर नगर परिषद और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. व्यापारियों ने कलक्टर को ज्ञापन देकर जांच की मांग की है. व्यापारियों ने नगरपरिषद की कार्रवाई के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अपने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद कर विरोध प्रदर्शन करते हुए जुलूस निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details