राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: दो बाइकों के बीच हुई जोरदार टक्कर में 3 लोग घायल

धौलपुर के बाड़ी में दो बाइकों में टक्कर हो गई. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. जिसमें एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर घायल को बाड़ी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद धौलपुर रेफर कर दिया गया. हादसा करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-11बी पर हुआ.

By

Published : Jul 28, 2020, 8:21 PM IST

rajasthan news , road accident in dholpur,  bump into two bikes,  bump into two bikes in dholpur,  National Highway NH-11B
दो बाइकों में टक्कर, 3 घायल

बाड़ी (धौलपुर). दो बाइकों के बीच टक्कर में तीन लोग गंभीर घायल हो गए. हादसा करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-11बी पर हुआ. दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी. जिसके बाद 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने घायलों को बाड़ी उपखण्ड स्थित सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

पढ़ें:बाड़मेरः बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 1 की मौत

बाड़ी चिकित्सालय में घायलों का प्राथमिक उपचार चल रहा है. एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद धौलपुर रेफर कर दिया गया है. नर्सिंग कर्मी मनोज मीणा ने बताया कि 108 एंबुलेंस तीन घायलों को लेकर आई थी. जिनमें घायल विजेंद्र उम्र 50 साल की हालत गंभीर है.

बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत

बाड़मेर शहर से कुछ ही दूर गडरा मुनाबाव सड़क मार्ग पर एक निजी बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला घायल हो गई. जिसे 108 की मदद से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे के बाद सड़क के दोनों साइड वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. हादसे में एक महिला भी घायल हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को 108 एम्बुलेंस की मदद से राजकीय स्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. वहीं कार चालक की बॉडी को गाड़ी से निकालकर निजी गाड़ी से बाड़मेर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया. सड़क हादसे की सूचना मिलने पर ग्रामीण थानाधिकारी प्रदीप डागा भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी जुटाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details