राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: बोलेरो की टक्कर से बुजुर्ग दंपत्ति घायल...वाहन चालक हुआ फरार

जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में बोलेरो और बाइक सवार बुजुर्ग दंपति की भिड़ंत हो गई. जिसके चलते बाइक सवार दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं बोलेरो चालक मौके पर फरार हो गया.

By

Published : Aug 15, 2019, 4:12 AM IST

धौलपुर न्यूज धौलपुर राजस्थान लेटेस्ट न्यूज सदर थाना क्षेत्र धौलपुर न्यूज धौलपुर एक्सीडेंट न्यूज सदर थाना एक्सीडेंट न्यूज accident news dholpur accident news of sadar thana dholpur news dholpur rajasthan news

धौलपुर. घटना सदर थाना स्थित बाड़ी बसेड़ी सड़क मार्ग के गांव बटेश्वर कला के पास की है. जहां बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में जा रही बोलेरो ने बसेड़ी की तरफ से आ रही बाइक सवार बुजुर्ग दंपत्ति को सामने से टक्कर मार दी. जिसके चलते बाइक सवार दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. वही मौके से बोलेरो चालक बुलेरो को लेकर रफू चक्कर हो गया.

सदर थाना क्षेत्र में बोलेरो और बुजुर्ग दंपत्ति की हुई टक्कर

सूचना पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल बुजुर्ग दंपत्ति को बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जहां से गंभीर हालत के चलते घायल बुजुर्ग महिला को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल धौलपुर के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें - रक्षाबंधन पर चढ़ा देश भक्ति का रंग, बाजारों में खूब बिक रही तिरंगे वाली राखियां

जानकारी के अनुसार घायल की पहचान रमेश पुत्र गजाधर गुर्जर उम्र 50 वर्ष के रुप में हुई है. वह गांव थनशेरा थाना जगनेर उत्तर प्रदेश का निवासी है. उसने बताया कि वह अपनी पत्नी एलमबती को बाइक पर बिठा कर रक्षाबंधन पर्व का त्यौहार मनाने के लिए अपने ससुराल गांव कुआं खेड़ा जा रहा था. अचानक रास्ते में बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर स्थित गांव बटेश्वर कला के पास बाड़ी की तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने सामने से उसकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे वह अपनी पत्नी सहित घायल हो गया.

वहीं मौके पर पहुंचे सदर थाना बाड़ी के हेड कांस्टेबल अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली की बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर एक एक्सीडेंट हो गया है. जिस पर मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. साथ ही घायल हुए रमेश उम्र 50 वर्ष और पत्नी एलमबती उम्र 45 वर्ष निवासी गांव थनशेरा जगनेर उत्तर प्रदेश को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय पर भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details