राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: रेलवे फाटक के पास मिला अज्ञात का शव

धौलपुर के कोतवाली थाना इलाके के कॉलेज रेलवे फाटक के पास खून से लथपथ अवस्था में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है.

By

Published : Nov 15, 2019, 8:34 PM IST

Dholpur Accident News, धौलपुर न्यूज

धौलपुर.जिले के कोतवाली थाना इलाके के कॉलेज रेलवे फाटक के पास खून से लथपथ अवस्था में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना रेलवे प्रशासन को दी. रेलवे प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को घटना से अवगत कराया.

रेलवे फाटक के पास मिला अज्ञात का शव

सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मौका मुआयना किया है. पुलिस के प्रारम्भिक अनुसन्धान में मामला ट्रेन से गिरकर हादसे का समाने आ रहा है. पुलिस ने बताया मृतक के शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है.

पढ़ें- इंसानियत शर्मसारः वो ट्रक के नीचे दबा रहा, लोग बनाते रहे वीडियो...अस्पताल ले जाते समय मौत

पुलिस ने बताया कि मृतक का कंधा टूटा है. पैर में कई जगह गिट्टी लगने से चोट के निशान हैं. शव क्षत-विक्षत अवस्था में है. मृतक की पहचान होने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शिनाख्त के प्रयास शुरू कर मामले की जाँच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details