राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः अनियंत्रित बाइक खाई में गिरी...पिता की मौत, पुत्र की हालत गंभीर

धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर बाइक समेत दो सवार गहरी खाई में गिर गए. जिसमें एक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Oct 5, 2019, 10:10 PM IST

Published : Oct 5, 2019, 10:10 PM IST

धौलपुर की खबर, road accident

धौलपुर.जिले में कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव अब्दुलपुर निवासी गोकुल सिंह और उसका 25 वर्षीय पुत्र भूदेव बाइक पर सवार होकर रूपबास कस्बे से वापस अपने गांव आ रहे थे. लेकिन, एनएच 123 पर राजा का नगला गांव के पास बाइक सवार युवक भूदेव का संतुलन बिगड़ गया और बाइक गहरी खाई में गिर गई. दर्दनाक हादसे में गोकुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, उसका पुत्र भूदेव गंभीर रूप से घायल हो गया.

अनियंत्रित बाइक खाई में गिरी, एक की मौके पर मौत

वहीं, हादसे को देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां घायल की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड रेफर कर दिया.

पढ़ें- सलमान खान ने वन्यजीव संरक्षण का कार्य किया, अवार्ड मिलना चाहिए: कांग्रेस विधायक भरत सिंह

पुलिस ने मृतक अधेड़ का शव कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया .जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने घटना में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details