राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रफ्तार का कहर: राजाखेड़ा मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइकसवार दंपती को मारी टक्कर, पति की मौत...पत्नी घायल

धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक सवार दंपती को अपना शिकार बना लिया. ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई.

By

Published : Jun 29, 2021, 4:48 PM IST

धौलपुर में हादसा,  बाइक सवार दंपती , पति की मौत, accident in dholpur,  bike riding couple,  husband death, couple crushed, Dholpur News, Rajasthan News
धौलपुर में हादसा

धौलपुर.जिले के कोतवाली थाना इलाके के लोहारी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. हादसे को देखे स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर महिला को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. पत्नी की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

लोहरी गांव के पास मारी टक्कर

जिले में बजरी माफिया की रफ्तार का कहर लोगों के जीवन से खेल रहा है. खनन माफिया पुलिस से बचने के लिए राह चलते लोगों को रौंदते हुए निकलने से भी परहेज नहीं करते हैं. ऐसा ही मामला मंगलवार को धौलपुर राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर देखने को मिला. राजाखेड़ा की तरफ से बजरी खाली कर लौट रहे तेज रफ्तार में ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने धौलपुर की तरफ से आ रहे बाइक सवार दंपती मरेना निवासी हरिप्रसाद (28) और ममता (25) को लोहारी गांव के पास टक्कर मार दी.

धौलपुर में हादसा

पढ़ें:दर्दनाक हादसा : हिंदुस्तान जिंक में काम करने के दौरान गिरा पत्थर, दो श्रमिकों की मौत

हादसे के बाद बजरी माफिया फरार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. हादसे के बाद बेखौफ बजरी माफिया फरार हो गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक हरिप्रसाद का शव कब्जे में लेकर घायल ममता को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.

पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव को उनके सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details