राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

राजाखेड़ा कस्बे में सोमवार शाम एक बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना को लेकर मृतक के भाई ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ राजाखेड़ा थाने पर मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Mar 17, 2020, 7:02 PM IST

Dholpur Road Accident News, धौलपुर न्यूज
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा उपखंड के बाईपास मार्ग पर सोमवार शाम एक मोटरसाइकिल सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मामले को लेकर मृतक युवक के बड़े भाई रामेश्वर पुत्र खुशीराम निवासी डिडवार ने मामला दर्ज कराया है.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मृतक के भाई ने तहरीर में बताया कि उसका छोटा भाई कालीचरण सोमवार शाम बाइक में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल जा रहा था. पेट्रोल पंप के पास ही एक तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे कालीचरण मोटरसाइकिल से उछल कर सड़क पर पड़ी गिट्टियों के ढेर पा जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल युवक को राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-बूंदी: श्रमिकों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, विकलांग मेट गम्भीर रूप से जख्मी

पुलिस ने मृतक युवक के भाई की तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मृतक युवक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामले में जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details