राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road accident in Dholpur: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

धौलपुर में शनिवार को एनएच 123 पर ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई.

By

Published : Jun 10, 2023, 9:30 PM IST

Bike rider crushed by truck in accident in Dholpur
Road accident in Dholpur: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

धौलपुर. शनिवार देर शाम को एनएच 123 पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 40 वर्षीय हलवाई की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सैंपऊ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने घटना से परिजनों को अवगत करा दिया है. रविवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय पप्पू पुत्र बिशन सिंह जाट निवासी राजू पुरा थाना इलाका बसेड़ी हलवाई का काम करता था. शनिवार शाम को पप्पू हलवाई रूपबास की तरफ किसी गांव में दावत बनाने जा रहा था. कैथरी बॉर्डर के पास ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. दुर्घटना में हलवाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना स्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

पढ़ेंःबाइक सवार दंपती को कार ने मारी टक्कर, पति की मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर एंबुलेंस की मदद से सैंपऊ सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. सैंपऊ पुलिस थाने के एएसआई फतेह सिंह ने बताया पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत करा दिया है. शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उन्होंने बताया ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.

पढ़ेंःकांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 10 फीट दूर गिरा युवक, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details