राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बाड़ी-बसेड़ी मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आया बाइक सवार, अस्पताल के गेट पर मौत

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में बाड़ी-बसेड़ी मार्ग पर रविवार देर रात एक युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया. जिसे पुलिस ने गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया. लेकिन अस्पताल से बाहर लाते समय ही गेट पर युवक ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Jun 8, 2020, 5:47 AM IST

Dhaulpur Accident News, Bike rider died in road accident
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर एक 35 वर्षीय बाइक सवार युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया. वहीं, दुर्घटना को देख कर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी.

वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली और बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घायल युवक को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने युवक को भर्ती कर उसका उपचार शुरू किया. लेकिन घायल युवक की हालत गंभीर होने और मुंह से खून के बंद ना होने के चलते ड्यूटी चिकित्सकों ने घायल युवक को प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय धौलपुर के लिए रेफर कर दिया.

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

पढ़ें-डूंगरपुर: लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुलासा

लेकिन बाड़ी चिकित्सालय से धौलपुर ले जाते समय बाड़ी सामान्य चिकित्सालय के गेट पर ही युवक ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और मृतक की शिनाख्त कर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी. जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात 35 वर्षीय शीशराम पुत्र धर्म सिंह बाइक से बाड़ी से अपने गांव बागथर जा रहा था.

लेकिन बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के बाड़ी बसेड़ी सड़क मार्ग पर स्थित अग्रोहा कोल्ड के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह घायल हो गया. वहीं, घटना स्थल पर जमा लोगों की भारी भीड़ ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक ने गंभीर हालत में दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details