राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 11, 2020, 8:56 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में नीलगाय के आने से बाइक दुर्घटना ग्रस्त, 2 घायल

बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में नीलगाय के सामने आ जाने के कारण बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार 2 सगे भाई घायल हो गए. जिसमें से एक की गंभीर हालत होने के कारण उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया.

Road accident news dholpur, सड़क दुर्घटना न्यूज धौलपुर
नीलगाय सामने आ जाने से बाइक की भिड़ंत

बाड़ी (धौलपुर). बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गजपुरा सड़क मार्ग पर बाइक सवार 2 सगे भाई सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों सगे भाइयों को घायल अवस्था में बाड़ी उपखंड स्थित सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों और नर्सिंग कर्मियों ने तत्काल ही दोनों घायल भाइयों को भर्ती कर उपचार दिया.

नीलगाय सामने आ जाने से बाइक की भिड़ंत

घायलों में एक 15 वर्षीय नाबालिग की गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय धौलपुर के लिए रेफर कर दिया. और वहीं दूसरे घायल का उपचार सामान्य चिकित्सालय पर जारी है. घायलों के परिजन सुरेश कहार ने बताया कि, मेरा बड़ा लड़का लव कुश अपने छोटे भाई अरुण के साथ गांव सिकर्रा में ताल पर सिंघाड़े की बेल लगा कर अपनी बाइक से लौट रहा था. तभी, अचानक गजपुरा सड़क मार्ग पर स्थित माता के मंदिर के पास नीलगाय के रोड क्रॉस करते समय बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमें दोनों युवक घायल हो गए.

पढ़ें-भरतपुरः भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत, एक घायल

ड्यूटी पर तैनात नर्सिंगकर्मी भजन लाल मीणा ने बताया कि, 108 एंबुलेंस से 2 घायलों को चिकित्सालय लाया गया. जिन्हें भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है, लेकिन घायल की गंभीर हालत होने के चलते जिला चिकित्सालय धौलपुर के लिए रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details