राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 7, 2021, 10:31 PM IST

ETV Bharat / state

बसेड़ी थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई को दिया अंजाम, दो बदमाशों को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

धौलपुर के बाड़ी में रविवार को बसेड़ी थाना पुलिस ने दो कार्रवाईयों को अंजाम दिया है. जिसके तहत पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक-एक देसी तमंचा के साथ एक-एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर पड़ताल कर रही है.

धौलपुर की ताजा हिंदी खबरें,Latest hindi news of Rajasthan
बसेड़ी थाना पुलिस ने दो कार्रवाई में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

बाड़ी (धौलपुर).जिले की बसेड़ी थाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर कार्यवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक-एक देसी तमंचा के साथ एक-एक जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. दोनों बदमाश थाना इलाके में वारदात के इरादे से रेकी कर रहे थे. जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया है.

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जिले में बदमाशों अपराधियों और अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है.

शनिवार देर शाम बसेड़ी थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि दो बदमाश थाना क्षेत्र के गांव अतरसुमा की नहर के पास वारदात के इरादे से घूम रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए स्थानीय पुलिस ने जाल बिछाया. थाना हाजा से दो टीमों का गठन कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर भेजा गया. गांव अतरसुमा की नहर के पास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 29 वर्षीय बदमाश योगेंद्र उर्फ पिंटू पुत्र राम लखन ठाकुर निवासी गांव नगला दरवेशा थाना बसेड़ी जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है.

वहीं दूसरी कार्रवाई में 55 वर्षीय सवल सिंह पुत्र टीकम सिंह जाट निवासी गांव कुमरपुरा मजरा मालौनी पवार थाना कोलारी जिला धौलपुर को दबोच लिया. और वही पुलिस ने बदमाश योगेंद्र उर्फ पिंटू ठाकुर के कब्जे से एक पौना 315 बोर मय एक जिंदा कारतूस 315 बोर और बदमाश सवल सिंह जाट के कब्जे से एक कट्टा 315 बोर मय एक जिंदा कारतूस 315 बोर को बरामद किया है.

पढ़ें-मनिया थाना पुलिस ने जुआ खेलते हुए 7 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार, 46120 रुपए की राशि जब्त

उन्होंने बताया कि बदमाश वारदात की नियत से इलाके में रह की कर रहे थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है और उन्होंने बताया कि अनुसंधान के दौरान बदमाशों से वारदातों के खुलासे हो सकते हैं. पुलिस की ओर से दोनों बदमाशों का संबंधित पुलिस थाने से आपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details