राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 21, 2020, 6:55 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः बाड़ी पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस जब्त

धौलपुर में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया चलाया जा रहा है. जिसके तहत बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार की देर शाम कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से एक अवैध हथियार और जिंदा कारतूस जब्त किए हैं.

Dholpur Bari News, Rajasthan News
बाड़ी पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

बाड़ी (धौलपुर). जिले में एक तरफ जहां कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाएं भी लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में एक विशेष धरपकड़ अभियान चलाया चलाया जा रहा है. इसी विशेष धरपकड़ अभियान के तहत बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार की देर शाम कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से एक अवैध हथियार और कुछ जिंदा कारतूस जब्त किए हैं.

बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के सीआई रूप सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशन में अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अंतर्गत बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के बसेड़ी रोड स्थित सड़क मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार युवक हरेंद्र सिंह पुत्र रामेश्वर गुर्जर उम्र 20 वर्ष निवासी गांव बटेश्वर खुर्द को गिरफ्तार किया है.

इस दौरान आरोपी के कब्जे से एक बाइक, एक अवैध पिस्टल और चार जिंदा कारतूसों को जब्त किया है. वहीं, आरोपी के साथ बाइक पर सवार उसके साथी मौके से फरार हो गए. जिनकी पहचान भारत पुत्र विशाल सिंह गुर्जर, निवासी बटेश्वर खुर्द थाना सदर बाड़ी और पवन पुत्र रमेश गुर्जर, निवासी गांव चन्दीलपुरा थाना बसई डांग हाल गांव लुधपुरा थाना कंचनपुर के रूप में हुई है.

पढ़ेंःडूंगरपुर से अहमदाबाद ट्रैक पर दिवाली तक रेल दौड़ाने की तैयारी : सांसद कनकमल कटारा

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 3/25 आर्म एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी से गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details