राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 16, 2020, 2:40 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: हत्या के मामले में फरार 3 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट के आदेश पर जेल दाखिल कराया

बाड़ी पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर 25 साल के युवक की हत्या का आरोप है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.

बाड़ी न्यूज, बाड़ी पुलिस, Bari news, dhaulpur crime news
हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर.बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में करीब 3 महीने पहले युवक धारा सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद उन्हें जिला कारागृह धौलपुर भेज दिया गया.

हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार 14 सितंबर 2019 की रात को युवक धारा सिंह पुत्र दीवान सिंह अपने ससुराल गांव लायकपुरा में मकान की छत पर सो रहा था. जिसके बाद मकान को घेर कर पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को लेकर मृतक धारा सिंह के बड़े भाई बेताल सिंह ने बाड़ी सदर थाने में 24 से अधिक लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. मृतक के भाई ने हत्या करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज मामला दर्ज कराया था.

यह भी पढे़ं. स्पेशल रिपोर्ट: जेके लोन अस्पताल से कुछ सुकून भरी खबर, जनवरी माह में शिशुओं की मौत का औसत रह गया आधा

वहीं घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश पुलिस को जल्दी कार्रवाई के निर्देश दिए. जिसके बाद बाड़ी सदर थाना अधिकारी के नेतृत्व में हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई. बाड़ी सदर थाना अधिकारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई. पुलिस ने करेरुआ गांव के पास संदिग्ध खड़े हुए बबलू पुत्र कल्लू गुर्जर उम्र 21साल और लाल सिंह पुत्र रामवीर गुर्जर उम्र 20 साल और सत्यवीर उर्फ कल्ला पुत्र बचन सिंह गुर्जर उम्र 24 साल को हिरासत में लिया.

यह भी पढे़ं.सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंचायती चुनाव का बिगड़ा गणित, क्या करेंगे अब सरपंच पद के उम्मीदवार

जिसके बाद पुलिस ने थाने में आरोपियों से पूछताछ कर जांच शुरू की है. वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या के तीनों आरोपियों को बाड़ी न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायालय के आदेश पर बाड़ी सदर थाना पुलिस ने तीनों हत्या के आरोपियों को जिला कारागृह धौलपुर भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details